एक दिन पहले ही सलमान खान ने घोषणा की थी कि उनकी अगली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' ईद के मौके पर सिनेमाघरों में ही रिलीज की जाएगी। अब अक्षय कुमार की भी 2 फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। अक्षय की 'सूर्यवंशी' की रिलीज लंबे समय से अटकी हुई है। अब उनकी 'बेल बॉटम' भी रिलीज के लिए लगभग तैयार है मगर कहा जा रहा है कि हो सकता है कि इस फिल्म को सिनेमाघरों के बजाय ऑनलाइन रिलीज किया जाए।

मीडिाय रिपोर्ट्स की मानें तो 'बेल बॉटम' के मेकर्स इस फिल्म की डिजिटल रिलीज के लिए ऐमजॉन प्राइम वीडियो से बातचीत कर रहे हैं। प्रड्यूसर वासु भगनानी और जैकी भगनानी ने इससे पहले अपने प्रॉडक्शन हाउस की फिल्म 'कुली नंबर 1' को भी ऐमजॉन प्राइम पर रिलीज किया गया था। अब 'बेल बॉटम' के बारे में भी ऐसा ही सोचा जा रहा है। हालांकि अभी तक ऐसा कन्फर्म नहीं है लेकिन मेकर्स सभी विकल्पों पर विचार कर रहे हैं।

पहले 'बेल बॉटम' को 2 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था। अब देखना होगा कि यह फिल्म टाइम से रिलीज होती है या 'सूर्यवंशी' की तरह इसकी रिलीज को भी टाला जाएगा। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Source : Agency